जिओसिनेमा धन धना धन ऑफर क्या है इस पर कैसे जीते 2023 - Edutechrt.in

जिओसिनेमा धन धना धन ऑफर क्या है इस पर कैसे जीते 2023

जिओसिनेमा धन धना धन ऑफर क्या है इस पर कैसे जीते 2023

जिओसिनेमा धन धना धन ऑफर क्या है? : नमस्कार दोस्तों कैसे हो एक बार फिर से हमारी वेबसाइट के आर्टिकल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं।
इस साल का आईपीएल सीजन स्टार्ट हो चुका है और इस साल का आईपीएल सीजन फ्री टेलीकास्ट जिओसिनेमा पर किया जा रहा है। और सभी फैंस जो आईपीएल देखना चाहते हैं वह जिओसिनेमा पर आसानी से लाइव मैच फ्री में इंजॉय कर सकते हैं।

पहले आईपीएल का लाइव प्रसारण डिजनी प्लस हॉटस्टार पर किया जाता था। लेकिन इस बार ऐसा नहीं है क्योंकि वह सारे लोगों के पास पैसे नहीं होते है जिससे कि वो लोग हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन खरीद सके। इसीलिए जिन लोगों के पास जिओ का सिम कार्ड है वह बहुत ही आसानी से जियो कंपनी की जिओसिनेमा एप्लीकेशन के माध्यम से आईपीएल का भरपूर आनंद उठा सकते हैं।

और साल के मुकाबले इस साल का सीजन कुछ अलग होने वाला है। क्योंकि इस बार काफी भारी मात्रा में लोगों को ऑफर दिए जा रहे हैं जिससे कि लोग इनाम जीत सकते हैं। कि 1 लोगों को आकर्षित करने का तरीका है जिससे कि उनको मनोरंजन के चित्र में और अधिक रुचि हो।

इसी के साथ ही साथ इस बार रिलायंस ने जिओसिनेमा पर एक और हमला एक कॉन्टेस्ट आईपीएल सीजन लेकर आया है। जिसका नाम है जिओ धन धना धन ऑफर इस ऑफर के अनुसार आप एक नई कार जीत सकते हैं। अभी तक इस ऑफर की सहायता से 4 लोगों ने कार जीत ली है।

अगर आप अभी इस ऑफर का पूरी तरह से लाभ उठाना चाहते हैं तो आप भी कार जीत सकते हैं। अगर इस ऑफर के बारे में बात की जाए तो यह ऑफर 8 अप्रैल से शुरू हो चुका है यदि आप इस कांटेस्ट के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं। तो इस पोस्ट को शुरू से लेकर आखिरी तक ध्यान से पढ़ते रहें।

  • जिओसिनेमा धन धना धन ऑफर क्या है?

जिओ धन धना धन ऑफर काफी बेहतर तरीके से चल रहा है वह लोग इस ऑफर की सहायता से कार जीत रहे हैं। विजेताओं की बात की जाए तो अभी तक 4 लोग इस ऑफर के द्वारा कार जीत चुके हैं। यदि आप भी इस ऑफर जिओ धन धना धन ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को पूरा पढ़ें। हम यहां पर आपको विस्तार से जानकारी प्रदान करेंगे कि आप किस प्रकार से इस कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट कर सकते हैं और विजेता बन सकते हैं।

यह ऑफर जिओ सिनेमा पर काफी दिनों से चल रहा है यदि आप भी इस साल के आईपीएल सीजन को फ्री में देखना चाहते हैं। तो जिओसिनेमा का यूज कर सकते है क्योंकि इस साल के आईपीएल के कई सारे मैच जिओसिनेमा पर ही लाइव होने वाले हैं इस कॉन्टेस्ट की और अधिक चर्चा की जाए। तो आप इसमें कार से लेकर बहुत कुछ अच्छी प्राइस में जीत सकते हैं। जैसे कि स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ स्पीकर वायरलेस इयरफोन ब्लूटूथ नेकबैंड इत्यादि।

जिओसिनेमा पर कार कैसे जीते, जिओसिनेमा के जीतो धन धना धन कॉन्टेस्ट में हिस्सा कैसे लें?

यदि आप भी इस साल की आईपीएल सीजन को जिओसिनेमा पर लाइव देखने वाले हैं। तो यह आपके लिए काफी अच्छा मौका साबित हो सकता है क्योंकि रिलायंस ने इस बार अपना एक नया कॉन्टेस्ट चालू किया है। जिसका नाम है जिओ धन धना धन कांटेस्ट यह कांटेस्ट सिर्फ और सिर्फ जिओसिनेमा पर लाइव हो रहा है। इस कॉन्टेस्ट में आईपीएल के मैच के हर ओवर पर आपसे एक सवाल पूछा जाता है।

जिसके चार मल्टीपल चॉइस के उत्तर होते हैं आप इन चारों में से किसी भी आंसर को सिलेक्ट कर सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट में सवाल का सही जवाब देकर विजेता बन सकते हैं। यदि आप भी इस कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो हमारे बताएंगे। स्टेप्स को फॉलो करके बहुत ही आसानी से इसमें हिस्सा ले पाएंगे और कार जीतने का सुनहरा अवसर अगर आप भी विजेता बन सकते हैं।

जिओसिनेमा धन धना धन ऑफर मे पार्टिसिपेट कैसे करें

Step 1

तो दोस्तों इस कॉन्टेस्ट के अंदर पार्टिसिपेट करने के लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से जिओसिनेमा एप्लीकेशन को अपने मोबाइल फोन के अंदर डाउनलोड करना है।

Step 2

जब जिओसिनेमा एप्लीकेशन आपके मोबाइल में डाउनलोड हो जाएगा। तो उसके बाद में आपको अपने जिओ के नंबर से उसके अंदर रजिस्टर कर लेना है।

Step 3

रजिस्ट्रेशन कंप्लीट हो जाने के बाद अब जब भी आप आईपीएल की मैच स्कोर लाइव देखेंगे। तो मैच की हर एक ओवर के बाद आपको क्वेश्चन का जवाब देने का मौका मिलेगा। आप उसमें अपना अच्छा सवाल देकर आसानी से हर कांटेस्ट के विजेता बन सकते हैं।

Step 4

आपको प्रत्येक क्वेश्चन में चार ऑप्शन मिलते हैं उन चार ऑप्शन में से किसी भी एक जवाब को सेलेक्ट कर सकते हैं। यदि आपके सवाल अधिक अच्छे रहते हैं तो आपके जीतने की चांस भी बढ़ जाते हैं।

Step 5

आपके द्वारा सवाल का जवाब आपको हर एक मैच के बाद मिल जाएगा यदि आपके जवाब सही होते हैं। तो आपको प्राइज जीतने का मौका मिल सकता है।

तो दोस्तों इस प्रकार आप जिओसिनेमा के धन धना धन ऑफर में पार्टिसिपेट कर सकते हैं। और पार्टिसिपेट करके अच्छा खासा मौका बना सकते है एक नई कार जीतने का यदि आप पूछे गए सवाल का सही जवाब देते हैं। तो आप भी अन्य चार लोगों की लिस्ट में शामिल होकर नंबर पांच पर आ सकते हैं यह बहुत ही सरल तरीका है एक नई कार जीतने का।

निष्कर्ष : जिओसिनेमा धन धना धन ऑफर क्या है?

तो दोस्तों इस पोस्ट के माध्यम से मैंने आपको बताया है। जिओसिनेमा धन धना धन ऑफर क्या है? जिओ सिनेमा पर कार कैसे जीते और जिओसिनेमा के धन धना धन ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की है। यदि आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगती है तो प्लीज इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।

जिससे कि अन्य लोग भी इस कॉन्टेस्ट के बारे में जान सके और इसमें पार्टिसिपेट कर सके। इसी प्रकार नई नई जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहें। जिओसिनेमा धन धना धन ऑफर क्या है? से संबंधित आपको कोई भी डाउट है या फिर आप सवाल पूछना चाहते हैं। तो नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपकी हेल्प जरुर करेंगे आज के लिए बस इतना ही पर मुलाकात होगी नेक्स्ट पोस्ट में धन्यवाद।

Leave a Comment

x